27 December 2011

Latest UPTET News : टीईटी के नए रिजल्ट ने बिखेरी मुस्कान

सहारनपुर : क्या टीईटी प्रक्रिया पूरी हो सकेगी? आए दिन संशोधित रिजल्ट जारी किए जा रहे है। ऐसे कई सवाल प्रशिक्षु शिक्षकों के आवेदकों को कचोट रहे है हालांकि संशोधित रिजल्ट ने अभ्यर्थियों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी है और अभ्यर्थी एक बार फिर से मेरिट के गुणा-भाग में जुट गए है।इन दिनों टीइटी रिजल्ट का हाल बेहाल है।
पूर्णतया संशोधित रिजल्ट कब आखिरी होगा, कुछ नही कहा जा सकता। माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा घोषित संशोधित रिजल्ट में अभ्यर्थियों के अंकों में 1 से 6 तक का इजाफा हुआ है। परिषद ने संशोधित परीक्षा परिणाम यूपीटीईटी2011 डाट काम पर जारी किया है। 

प्राथमिक स्तर की परीक्षा देने वाले यशवीर के 96 से 97 अंक हो गए है जबकि संशोधित रिजल्ट में उसकी जन्मतिथि बदल दी गई। संगीता के 92 से 96, रविन्द्र पुंडीर के 126 से 130, पिंकी के 86 से 90, स्वतंत्र पाल के 81 से 85, धनप्रकाश के 89 से 91, अलका के 87 से 92,राजकुमार के 95 से 97 अंक हो गए है। 
अभ्यर्थियों में अंक बढ़ने की खुशी है वही यह आशंका भी है कि उनके द्वारा जो फार्म भेज दिए गए है उसमें उनकी स्थिति क्या होगी? इसके लिए अभ्यर्थी अब डायट अधिकारियों से संपर्क करने में लगे है। दूसरी ओर प्रक्रिया पूरी हो सकेगी या नहीं इसे लेकर भी आवेदकों में कशमकश की स्थिति है। कई आवेदक देखो और इंतजार करो की बात कह रहे है जबकि कुछ का कहना है कि चुनाव पूरी प्रक्रिया का डिब्बा गोल कर देगा|

ShareThis