29 March 2012

Latest UPTET News : देवरिया : टीईटी संघर्ष मोर्चा ने धरना देकर सौंपा ज्ञापन

देवरिया : टीईटी संघर्ष मोर्चा के बैनर तले अभ्यर्थियों ने अपनी नियुक्ति से संबंधित मांगों को लेकर बुधवार को सुभाष चौक पर धरना दिया। इसके साथ ही मेरिट के आधार पर प्रक्रिया अविलम्ब शुरू करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी सदर को सौंपा।

धरना स्थल पर सभा को संबोधित करते हुए राकेश मणि त्रिपाठी ने कहा कि अगर मूल विज्ञापन के साथ किसी तरह का बदलाव किया गया और नियुक्ति प्रक्रिया में देरी हुई तो अभ्यर्थियों का संयम टूट जाएगा और उग्र आंदोलन किया जाएगा। रुपेश मिश्र ने कहा कि नियुक्ति प्रक्रिया को लेकर जल्द ही भूख हड़ताल किया जाएगा। भृगुवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि हमारे साथ न्याय नहीं किया गया तो सरकार को गंभीर परिणाम भुगतने पडे़ंगे। राजिश दीक्षित ने कहा कि सरकार शिक्षा माफियाओं के चंगुल में फंस गई है और पूर्वाग्रह से ग्रसित है। अध्यक्षता चन्द्रप्रकाश कुशवाहा तथा संचालन संदीप कुशवाहा ने किया। इसके पश्चात टीईटी अभ्यर्थी सिविल लाइंस रोड पर प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां मांगों से संबोधित ज्ञापन एसडीएम सदर अजय कांत सैनी को सौंपा।

इस दौरान गोरखनाथ सिंह, लवकुश, विकास पांडेय, अनुराग मल्ल, माधव, पद्माकर, गौरीशंकर पाठक, प्रकाश नाथ त्रिपाठी, रामभरोसे, रघुवंश शुक्ला, वीरेन्द्र प्रसाद, मुन्ना कुमार, रविशंकर, दुर्गेश, मनोज, विजय प्रताप, अनुपम मद्धेशिया, अखिलेश कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।

No comments:

ShareThis