27 March 2012

Latest UPTET News : हमीरपुर : टीईटी अभ्यर्थियों की शुरू करें तैनाती प्रक्रिया

हमीरपुर  : टीईटी अभ्यर्थियों ने 27 मार्च तक भर्ती प्रक्रिया शुरू करने का निर्णय लेने की मांग मुख्यमंत्री से की है, साथ ही 20 मार्च को टीईटी अभ्यर्थियों पर हुये लाठीचार्ज की निंदा, दोषी पुलिस, अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी है।

प्राथमिक विद्यालय में 3.25 लाख शिक्षकों के पद खाली है, जिसमें मैरिट के आधार पर नियुक्ति की मांग की गयी है। अन्यथा की स्थिति में 30 मार्च को विधानसभा के सामने वे लोग फिर प्रदर्शन करेंगे।
नई टीईटी परीक्षा तब तक न करायी जाये, जब तक कि पुरानी टीईटी अभ्यर्थियों की तैनाती नहीं हो जाती। टीईटी संघ के जिलाध्यक्ष नीरज निगम ने कहा कि टीईटी की क्रास चेकिंग करवाकर प्रक्रिया शीघ्र शुरु करायी जाये, क्योकि प्रत्येक अभ्यर्थी का 10 से 14 हजार रुपया खर्च हुआ है। ऐसा न करने पर टीईटी अभ्यर्थी उच्च न्यायालय की शरण लेने को मजबूर होंगे। आगामी आंदोलन की रुप रेखा के लिये 28 मार्च की शाम 5 बजे अंबेडकर पार्क में बैठक होगी। कपिल देव, रिजवान हाशमी, मधुराग, पूजा वर्मा, रघुवीर, शैलेंद्र पाठक, मीनाक्षी, पीयूष यादव, एडी द्विवेदी, सर्वेश, राहुल जैन, सुधीर शुक्ला, प्रमुख रुप से शामिल थे।

No comments:

ShareThis