09 January 2012

Latest News : ...और बिग बॉस की दूसरी महिला विजेता बनी राजस्थानी छोरी

मुंबई.7 जनवरी, यहां मुंबई से लगभग डेढ घंटे की दूरी पर बसे करजत गांव के इलाके में बने ‘बिग बॉस-5’ के घर से विजेता के तौर पर जूही परमार बाहर निकलीं तो पिछले 98 दिनों से चली आ रही अटकलों पर एक विराम लग पाया। 

‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आकर जूही ने इस विशेष बातचीत में कहा कि उन्हें इस बात का अहसास था कि जब हम एक घर में रहते हैं तो हमें उसे तोड़ने का नहीं जोड़ने का काम करना चाहिए। मैंने घर में वही काम किया और सभी के झगड़ों के बीच-बचाव के साथ-साथ खुद भी किसी के साथ झगड़ा नहीं किया। तो कुल मिलाकर मैं अपनी जीत को एक भारतीय नारी की जीत मानती हूं, जो घर को जोड़ने पर यक़ीन रखती है।’

जूही के साथ दूसरे नंबर की रनर अप के तौर पर महक चहल आईं, जिनकी घर में दोबारा एंट्री करवाई गई थी। महक के रनर अप आने से कम-ओ-बेश इस बात से इस बार प्रतियोगिता के पहले दौर में शामिल हुए एकमात्र पुरूष प्रतियोगी शक्ति कपूर के इस आरोप को काफ़ी बल मिला है, कि महक पर सलमान की मेहरबान निगाहें काम कर रही हैं। 


बहरहाल, सोनी के धारावाहिक ‘शाहीन’ से छोटे पर्दे का रुख करने वाली जूही को स्टार प्लस के धारावाहिक ‘कुमकुम’ के इसी नाम के मूल चरित्र से लोकप्रियता मिली थी। जूही मूलत: राजस्थान की रहने वाली हैं और टीवी अभिनेता सचिन श्राफ से ब्याही हैं। स्पष्टवादी जूही की छवि टीवी जगत में साफ़ रही है और अभिनय के प्रति उनमें एक समर्पण भाव देखा गया है। 

सब टीवी पर हास्य धारावाहिक ‘ये चंदा क़ानून है’ उनका पिछला लोकप्रिय शो रहा है। अपनी जीत के साथ वह आने वाली प्रतियोगियों को क्या गुरूमंत्र देना चाहेंगी? इस सवाल पर जूही का जवाब था कि यह एक मनोरंजक शो भी है, इसलिए इसमें दिमाग़ की नहीं दिल की सुनकर व्यवहार करना चाहिए। 

दिमाग़ की सुनने पर आप भटक जाते हैं और अपने मन की सच्ची बातें सबके सामने नहीं ला पाते।’ वह इस इनामी राशि का क्या करेंगी के सवाल पर जूही ने बताया कि उन्हें अपनी जीत का कोई बड़ा भरोसा नहीं था, इसलिए वह इस पैसे के बारे में नहीं सोच सकती थीं। अब घर जाकर जब अपने रुम में सोकर सुबह जागकर एहसास करुंगी कि वाक़ई में मैंने पैसा जीत लिया है तो उस बारे में सोचूंगी।’अब अपनी भविष्य की योजना के बारे में वह बताती हैं कि परिवार के साथ एक अच्छी छुट्टी बिताने के बाद वह नए काम के बारे में सोचेंगी।

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर 2011 को शुरू हुए ‘बिग बॉस-5’ में इस बार 18 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था और संजय दत्त के साथ सलमान खान के एक-साथ होस्ट करने की योजना बनाई गई थी। 
इस दौरान ‘बॉ़डीगार्ड’ में संजय दत्त के मेहमान भूमिका अस्वीकार करने और ’रा.वन’ के लिए शाहरुख की बात मानने पर सलमान और संजय के बीच कड़वाहट आ गई थी, जिससे बाद की कड़ियों में संजय दत्त अकेले शो के होस्ट रहे। शो के अगले होस्ट कौन होंगे, इस बारे में कुछ समय बाद चैनल घोषणा करेगा।

ShareThis