14 February 2012

Latest UPTET News : मेरठ : जीआईसी से लेकर जेडी तक हंगामा


अभ्यर्थियों की परेशानी बना टीईटी, 
भड़के छात्रों ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी, 
अफसरों का घेराव
संजय मोहन को जल्द सजा दिलाने की मांग
 
मेरठ : टीईटी अभ्यर्थियों के लिए परेशानी बनता जा रहा है। अभ्यर्थियों ने मानसिक और आर्थिक रूप से त्रस्त होने के बाद उग्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। सोमवार को जीआईसी से लेकर जेडी कार्यालय तक खूब हंगामा काटा और माध्यमिक शिक्षा निदेशक संजय मोहन को जल्द सजा देने की मांग की।  
इसके अलावा जेडी और शासन तक टीईटी निरस्त न करके प्रक्रिया शुरू करने की मांग को ज्ञापन भेजा। 16 फरवरी को फिर से अभ्यर्थी जीआईसी में एकत्र होंगे।
 
जीआईसी में उत्तर प्रदेश टीईटी बेरोजगार संघ ने बैठक की। इसमें यूपी टीईटी पास अभ्यर्थियों की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की बात कही गई। किसी भी दशा में यूपी टीईटी परीक्षा 2011 को निरस्त नहीं होने देने के लिए लड़ाई लड़ने का ऐलान किया। 
 
गौरव यादव ने कहा कि सजा दोषियों को होनी चाहिए। इसमें अभ्यर्थियों का कसूर नहीं है। टीईटी काउंटर पर भी माहौल गर्म रहा। सैकड़ों अभ्यर्थी नारेबाजी करते हुए जेडी कार्यालय पहुंच गए और जेडी मंजू सिंह का घेराव किया। घंटों तक जेडी कार्यालय हंगामे से गूंजता रहा। अभ्यर्थियों ने टीईटी निरस्त होने पर हर जिले में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी। एक ज्ञापन जेडी, बेसिक शिक्षा परिषद और शासन को भेजा। गौरव यादव, सुंदर चौधरी, विमल कुमार और देवेंद्र कुमार ने सभी अभ्यर्थियों से कहा कि 16 फरवरी को आगे की रणनीति तय की जाएगी।

No comments:

ShareThis