19 March 2012

Latest UPTET News : कुशीनगर : टीईटी उत्तीर्ण छात्रों का धरना, सड़क जाम

कुशीनगर : टीईटी उत्तीर्ण छात्रों ने शीघ्र नियुक्ति किए जाने की मांग को लेकर शनिवार को कलेक्ट्रेट पर धरना दिया। मौके पर सक्षम अधिकारी के न पहुंचने से आक्रोशित छात्रों ने कसया-पडरौना मार्ग को जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर ने आक्रोशित छात्रों का ज्ञापन ले जाम समाप्त कराया।

हुजूम की शक्ल में कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए टीईटी छात्र मांगों को लेकर धरने पर बैठ गए। धरने को संबोधित करते हुए अखिलेश मिश्र ने कहा कि मेहनत व योग्यता के बल पर छात्रों ने परीक्षा उत्तीर्ण कर ली।
किंतु कुछ अधिकारियों की गलती के चलते चयन प्रक्रिया अंतिम चरण में रूक गई। जिससे छात्र मुश्किल के दौर से गुजर रहे हैं। धरने को छोटेलाल, राकेश गौतम, विजय प्रसाद, कृष्णानंद चौबे आदि ने भी संबोधित किया। धरना उपरांत मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपने हेतु एडीएम कक्ष पहुंचे छात्र उनके मौजूद न होने पर आक्रोशित हो उठे और अर्द्ध-नग्न हो मुख्यालय स्थित कसया-पडरौना मार्ग जाम कर दिया। जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव व सीओ सदर दिनेश कुमार सिंह को मेरिट के आधार टीईटी छात्रों को नियुक्त किए जाने की मांग से जुड़ा ज्ञापन सौंपने बाद आक्रोशित छात्र माने। इस बीच करीब आधे घंटे तक सड़क जाम रहा। सड़क जाम करने वालों में घनश्याम प्रसाद, नवजीवन प्रसाद, जय प्रकाश गुप्त, उमेश यादव, जगदीश यादव, सच्चिदानंद सिंह, प्रमोद कुमार समेत अन्य उपस्थित रहे।

No comments:

ShareThis